BJP नेता के बिगड़े बोल, कहा- मुस्लिमों की बर्बादी चाहते हो तो मोदी को करें वोट

89

2019 के लोकसभा चुनाव में चुनाव आयोग के इतना प्रयास करने के बावजूद भी बेतुकी बयानबाजी थमने का नाम नहीं ले रही है वहीं बाराबंकी से बीजेपी नेता रंजीत बहादुर श्रीवास्तव ने एक विवादित बयान दिया है. उन्होंने मुस्लिमों को धमकी देते हुए कहा कि चीन से मशीन मंगवाकर 10-12 हजार मुस्लिमों की शेविंग कराई जाएगी. श्रीवास्तव ने कहा कि शेविंग कराकर सारे मुस्लिम हिंदू धर्म में शामिल हो जाएं।

श्रीवास्तव सिर्फ इतने पर ही नहीं रुके बल्कि उनके विवादित बोल जारी रहे. उन्होंने कहा कि मुस्लिमों की नस्लों को बर्बाद करने के लिए मोदी को चुनें. पीएम मोदी ने पांच साल में मुस्लिमों का मनोबल तोड़ा है और उन्होंने कहा कि वोट के माध्यम से मुस्लिम सत्ता हथियाना चाहते हैं.

बाराबंकी से बीजेपी प्रत्याशी उपेंद्र रावत के नामांकन से पहले एक सभा में बोलते हुए रंजीत बहादुर ने ये बातें कही और आपको बता दें इस दौरान मंच पर विनय कटियार जैसे वरिष्ठ नेता समेत अन्य बीजेपी पदाधिकारी भी मंच पर मौजूद थे.

रंजीत बहादुर श्रीवास्तव ने कहा कि बंटवारे के बाद भी मुस्लिम भारत की आबादी बढ़ा रहे हैं. उन्होंने अपील की कि जाति-धर्म छोड़कर देश के हिंदुओं को अब एक होने की जरूरत है.

आपको मालूम हो रंजीत बहादुर श्रीवास्तव अपने विवादित बोल के लिए जाने जाते हैं और ऐसे ही 2017 में उत्तर प्रदेश में नगर निकाय चुनाव के समय भी उन्होंने विवादित बयान दिया था. अपनी पत्नी के लिए वोट मांगते हुए श्रीवास्तव ने मुस्लिम मतदाताओं को धमकाया था और ऐसा न करने पर परिणाम भुगतने की चुनौती तक दे डाली थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here