Breaking: अभिनेता ऋषि कपूर नहीं रहे, मुुंबई के अस्पताल में हुआ निधन, अमिताभ बोले- मैं टूट गया!

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता कहे जाने वाले ऋषि कपूर का बीती रात निधन हो गया है. उनकी तबीयत ख़राब होने के बाद उन्हें मुम्बई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां बीती रात ऋषि कपूर ने आखरी सांस ली। और दुनिया को अलविदा कह दिया। इस पर फ़िल्मी जगत के महानायक अमिताभ बच्चन ने ऋषि कपूर के निधन की जानकारी दी है.

महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर एकाउंट पर ट्वीट कर लिखा- “वो गया, ऋषि कपूर गए, अभी उनका निधन हुआ और मैं टूट गया हूं” वहीं कपूर फैमिली से रणधीर कपूर ने भी ऋषि के निधन की खबर को कंफर्म किया है आपको बता दें, बुधवार को ऋषि कपूर के परिवार ने HN Reliance हॉस्पिटल में उन्हें भर्ती कराया था. मीडिया को जानकारी देते हुए उनके भाई रणधीर ने बताया था कि उन्हें सांस लेने में दिक़्क़त हो रही थी.

आपको मालूम हो 29 अप्रैल को हिंदी सिनेमा ने एक और एक्टर इरफान खान को खोया था. और अब इरफान के निधन के 1 दिन बाद ही 30 अप्रैल को ऋषि कपूर भी इस दुनिया को अलविदा कह गए. बैक टू बैक दो दिग्गज अभिनेताओं को गवां देना फ़िल्मी दुनिया के लिए एक बहुत बड़ा झटका है. आपको बता दें इरफान खान के निधन के बाद से सी इरफान खान सोशल मीडिया पर ट्रैन्डिंग कर रहे थे। उनके चाहने वाले उनके सभी फेन सोशल मीडिया के माध्यम से उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे थे। वही इरफान खान की मौत के शोक से अभी फिल्मी दुनिया से प्यार रखने वाले बाहर भी नहीं आये के ऋषि कपूर के निधन से देश में फिर एक बार शोक की लहर दौड़ पड़ी है. आपको बता दें सोशल मीडिया पर “सेलेब्स” और “फैंस” इस दिग्गज एक्टर के निधन पर भी शोक जता रहे हैं. बता दें, ऋषि कपूर ने हिंदी सिनेमा में एक बड़ा योगदान दिया था. आपको बता दें कपूर खानदान का फिल्मी दुनिया से बहुत पुराना रिश्ता रहा है और इसी तर्ज पर ऋषि कपूर ने भी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here