दीपिका बोलीं” सड़कों पर उतरे लोग, Twitter पर मिलीं धमकियां … छपाक फ़िल्म का भी किया बॉयकॉट…

20

नई दिल्ली। मंगलवार को जेएनयू यूनिवर्सिटी में जेएनयू के पूर्व छात्र संघ कन्हैया कुमार की अगुवाई में विरोध-प्रदर्शन किया गया. बॉलीवुड एक्टर्स दीपिका पादुकोण ने भी छात्रों के साथ प्रोटेस्ट में शामिल हुईं, जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों के बीच काफ़ी ट्रोल हो गई. इसके साथ ही दीपिका ने जेएनयू छात्रसंघ अध्यक्ष आइशी घोष से मुलाकात कीं.

जहां एक तरफ लोग आई सपोर्ट दीपिका (#support deepkika) लिख रहे है. तो वहीं दूसरी तरफ कॉमेडियन अतुल खत्री ने लिखा है कि ” दीपिका काफ़ी लम्बी हैं इसलिए भक्त ट्रोल टिप्पणी कर रहे हैं”. कुछ लोग #बॉयकॉटछपाक (#boycottchhapak) लिख रहे है. इस तरह सोशल मीडिया पर दो धड़े बन गए हैं.

दसअसल, बॉलीवुड एक्टर दीपिका अपनी आने वाली मूवी छपाक के प्रोमोशन के लिए दिल्ली पहुचीं. बताया जा रहा कि ये फ़िल्म एसिड अटैक पर आधारित है, जो कि 10 जनवरी 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने जा रही है.

जबकि अब दीपिका पादुकोण जेएनयू में हुई हिंसा पर पीटीआई न्यूज़ एजेंसी बताया कि” मैं गर्व महसूस कर रही हूं कि लोग सड़को पर बाहर आ रहे है. ये काफ़ी महत्वपूर्ण है कि वे अपनी आवाज़ को खुद उठा रहे हैं. हम अपनी जिंदगी और समाज में देखना चाहते हैं. ये बहुत जरूरी हो जाता है कि अपने विचार को आगे रखा जाए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here