DM और SSP ने लोगों को दिए ये चैंलेज… जिले में कोरोना से लड़ने की ऐसी है तैयारियां!

115

मुजफफरनगर के डीएम सेल्वा कुमारी जयाराजन और एसएसपी अभिषेक यादव ने जिले में कोरोनावायरस महामारी के चलते कड़ी मेहनत कर रहे हैं. दोनों ही अधिकारियों की जिले में खूब वाहवाही हो रही हैं. जिले में दोनों अफसर गली- नुक्कड़ चौराहों पर जाकर खूब पसीना बहा रहे हैं.

कोरोनावायरस को लेकर लोगों के घर- घर जाकर फैली महामारी के प्रति जागरूक कर रहे है. 25 मार्च से पूरे देश में लॉकडाउन लागू होने के बाद से ही एसएसपी अभिषेक यादव ने खुद शहर के मोहल्ले की गल्लियां में जाकर कमान संभाल रखी है.उनकी लोगों को कोरोनावायरस को लेकर समझाने की अनेकों विडियों जमकर सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रही है. जिन लोगों ने मुजफ्फरनगर में लॉकडाउन के नियमों को तोड़ा उनके खिलाफ स्वंय एसएसपी अभिषेक यादव ने घर- घर जाकर गाजा- बाजा के साथ नोटिस चस्पा कर दिए. एसएसपी अभिषेक यादव हरियाणा के गुडगांव के रहने वाले हैं. मुजफफरनगर की बागडोर कप्तान अभिषेक यादव के हाथों में हैं, जिसके चलते मुजफफरनगर में लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराया जा रहा है.

एसएसपी के चैंलेज देने पर, इतने लाख लोगों ने लगाई पुशअप

इतना ही नहीं जब से मुजफ्फरनगर में बतौर एसएसपी अभिषेक यादव नियुक्त किए गए है. जिले में लोगों के बीच एक पहचान बनाई है. उन्होंने बेखूबी तरीके से जनता और पुलिस के डर वाले माहौल को खत्म करने का कार्य किया हैं. कभी वह लोगों को अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से पुशअप चैलेंज दे रहे है तो कभी लोगों को कोरोना से बचने के लिए घरों में रहने की हिदायत दें रहे है.

सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ खूब वायरल, सबने दी अलग अलग प्रतिकिर्या!

SSP अभिषेक यादव के पुश-अप चेलेंज को जनता ने किया स्वीकार, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ खूब वायरल, सबने दी अलग-अलग प्रतिक्रिया !#Muzaffarnagar #pushup #ssp #ips #abhishek #helth #fitness #yuva #chalenge #accepted

Posted by India Plus News on Sunday, April 26, 2020

जिसके बाद जिले में हजारों लोगों ने एसएसपी अभिषेक यादव के पुशअप चैंलेज को स्वीकार करते हुए पुशअप लगाई. इसी के साथ ही बेवजह सड़क पर घुम रहे लोगों की क्लास लगा रहे हैं. वहीं दूसरी ओर मुजफ्फरनगर की डीएम सेल्वा कुमारी ने भी पुशअप चैलेंज को स्वीकार करते हुए पुशअप लगाई. दोनों अधिकारी ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं.

कोरोना से जंग जीतने की डीएम और एसएसपी इतनी तैयारी है!

अभी तक जिले में 24 के लगभग कोरोना के केस पाए गए है. जिसके बाद जिले मुजफ्फरनगर को रेड जोन की श्रेणी में डाल दिया गया. अब जिले में कोरोना के मरीजों की संख्या 6 रह गई है. मुजफ्फरनगर की डीएम सेल्वा कुमारी और एसएसपी अभिषेक ने कोरोनावायरस से लड़ने और लोगों की जिन्दियां बचाने की तैयारियां कर रहे हैं. जिले में कोरोना संदिग्ध लोगों पर कड़ी नज़र रखी जा रही है. लॉकडाउन के दौरान जिले में आए लोगों ट्रेवल हिस्ट्री खंगालकर 14 दिनों के लिए क्वारन्टीन किया जा रहा है. वहीं दूसरी ओर डीएम सेल्वा कुमारी जिले मुजफ्फरनगर में बने क्वारन्टीन सेंटर जायजा ले रही हैं. क्वारन्टीन में रखे गए लोगों की खान- पान की व्यवस्था को देख रही है. आपकों बता दें कि, मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज में 200 बेड कोविड 19 से जंग जीतने के लिए आइसोलेशन तैयार किए गए है.

पुलिस ने भी एक दिन की तनख्वाह 30 लाख रू से ज्यादा सीएम राहत में दिए.

यह भी पढें: कोरोना से लड़ाई जारी, मुज़फ्फरनगर की पुलिस ने भी 1 दिन की तनख्वाह 30 लाख रू से ज़्यादा CM राहत कोष में दिए

देशभर में कोरोना के खिलाफ लड़ाई जारी है. लगातार मौत और कोरोना से संक्रमित लोगों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा हैं. जहां एक देश की नामचीन हस्तियों ने प्रधानमंत्री राहत कोष में करोड़ों रुपये की रकम दीन की हैं, जिसके बाद देश में कोरोना महामारी बिमारी जूझ रहे लोगों के लिए कई सामाजिक सस्थाएं आगे आकर आर्थिक रूप से सहायता कर रही है. वहीं दूसरी ओर मुजफ्फरनगर की पुलिस के सभी आलाअधिकारियों और पुलिसकर्मियों की ओर से अपनी एक दिन की सैलरी 30 लाख 98 हजार रू मुख्यमंत्री राहत कोष में देने का फैसला किया हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here