कोरोना के मरीजों का इलाज़ करते हुए,कपल के प्यार के लम्हे कैमरे में कैद, देखें तस्वीरें हो रही खूब वायरल!

61

कोरोनावायरस जानलेवा बिमारी को हराने के लिए डॉक्टर अपनी जान जोखिम में डालकर लोगों की जिंदगी बचा रहे हैं. पुलिस- प्रशासन लोगों से घरों में रहने की सलाह दें रहे है, लेकिन ये डोक्टरों की फ़ौज अपने घर वाले से दूर अस्पतालों में टाइम बिता रही हैं. कोरोना के मरीजों का इलाज करते हुए डॉक्टर्स को भी संक्रमित होना खतरा लगातार बना हुआ है. हाल ही कुछ खबरे ऐसी भी सामने आई थी कि डॉक्टर अपने बच्चों को देखकर आँखे नम हो जाती है. क्योंकि उन्होंने ने अपने बच्चों से सोशल डिस्टनसिंग बना रखी है. ताकि बच्चे किसी भी तरह से कोरोना की चपेट में न आए.

आज कल एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. दो कपल कोरोना के मरीजों का इलाज बहुत सावधानियां बरत रहे हैं. ये दोंनो लोग पर्सनल प्रोटेस्ट इक्विपमेंट में नज़र आ रहे है. वायरल में हुए फ़ोटो में दोनों एक दूसरे काफी करीब देखे जा सकते है. ये इमोशनल तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है.

इस तस्‍वीर को इंडियन फॉरेस्‍ट ऑफिसर सुधा रमन ने अपने ट्विटर एकाउंट पर करते हुए लिखा है कि दुनियाभर में इलाज़ कर रहे डॉक्टर को सेल्यूट करती हूं. ये तस्वीर उस कपल की है जो रात- दिन कोविड 19 के खिलाफ लडाई लड़ रहे है. ये दोनों प्रोटेक्टिव गियर पहनने के कारण कपल एक-दूसरे को सिर्फ छू सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here