शादी के आठ दिन बाद ही दुल्हन की गला काटकर हत्या से मचा कोहराम, देखें वीडियो और तस्वीरें

774

यूपी: मुजफ्फरनगर जनपद के खतौली थाना क्षेत्र के गांव कढली में बीती रात दुल्हन की उसके मायके में धारदार हथियारों से गला काटकर हत्या कर दी गई। गौरतलब है कि युवती की शादी के आठ दिन बाद ही इस घटना को अंजाम दे दिया गया। आज सुबह दुल्हन की लाश अपने घर के पीछे ही खेतों में पडी मिलने से कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरु कर दी है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक जनपद के खतौली थाना क्षेत्र के गांव कढली निवासी रूचि पुत्री राजेन्द्र की आठ दिन पूर्व ही मेरठ जनपद के मवाना क्षेत्र में शादी हुई थी। शुक्रवार को रूची को उसके परिजन ससुराल से वापस लाए थे। आज सुबह रूची की लाश अपने घर के पीछे ही खेतों में पडी मिली। उसकी धारदार हथियारों से गला काटकर हत्या की गई थी।

घटना से पूरे गांव में कोहराम मच गया और मौके पर लोगों की भीड जमा हो गई। सूचना पाकर सीओ खतौली आशीष प्रताप सिंह तथा खतौली थाना प्रभारी पुलिसबल के साथ मौके पर पहुंचे। खतौली थाना प्रभारी ने बताया कि मृतका के परिजनों द्वारा नजदीक के ही गांव के एक युवक पर हत्या का संदेह जताया जा रहा है।

रूची बीती देर रात से ही गायब थी, लेकिन उसके परिजन पुलिस को सूचना देने के बजाय खुद ही उसकी तलाश में जुटे रहे। आज सुबह उसकी लाश घर के पीछे ही खेतों में पडी मिली। पुलिस मामले की हर पहलू से जांच कर रही है। मामले के खुलासे के लिए डॉग स्क्वॉयड को भी मौके पर बुलाया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here