डीज़ल पेट्रोल के बढ़ाए गए दाम तुरंत वापस ले सरकार – शमशेर मलिक

64

कोरोनावायरस covid-19 की वज़ह से लॉकडाउन 3.0 (Lockdown 3.0) के चलते अर्थव्यवस्था पर असर होते देख उत्तर प्रदेश सरकार (Yogi Government) ने पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ाने का फैसला किया है। आपको बता दें UP में अब पेट्रोल 2 रुपये और डीजल 1 रुपये महंगा हो गया है। यह आदेश बुधवार रात 12 बजे से लागू किया जाएगा। आपको बता दें यूपी सरकार की कैबिनेट (UP Cabinet) में यह फैसला बुधवार को लिया गया था।

दूसरी ओर बढ़ाये गए दामों पर विपक्ष ने प्रतिकिर्या देना शुरू कर दिया है और इसी कड़ी में आज मुज़फ्फरनगर में सरकार द्वारा डीजल पेट्रोल के दामों में की गई बढ़ोतरी के विरोध में सपा नेता शमशेर मलिक के नेतृत्व में सपा कार्यकर्ताओं ने सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए घर पर ही पोस्टर के माध्यम से मूल्य वृद्धि का विरोध जताया है

इस दौरान सपा नेता शमशेर मलिक ने बताया कि कोरोनाकाल में लॉकडाउन के कारण पूरे देश के मध्यमवर्ग व गरीबों में त्राहि-त्राहि मची हुई है।अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कच्चे तेल की कीमतों में भारी गिरावट है व आंधी तूफान के कारण किसानों की फसलें चौपट हो चुकी है दूध कारोबारी व पशुपालकों में त्राहि-त्राहि मची हुई है। ऐसे नाजुक समय में सरकार के द्वारा जनता को राहत देने की बजाय पेट्रोल डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी करना बेहद निंदनीय है व प्रदेश वासियों के साथ विश्वासघात है।

डीजल पेट्रोल के बढ़ते दाम वापस लो सरकार, सपा नेता शमशेर मलिक ने उठाई मांगडीज़ल पेट्रोल के बढ़ाए गए दाम तुरंत वापस ले…

Posted by India Plus News on Thursday, May 7, 2020

शमशेर मलिक ने कहा की प्रदेश सरकार को तुरंत डीजल व पेट्रोल में की गई वृद्धि वापस लेनी चाहिए और कोरोनाकाल में मध्यम वर्गीय व गरीब परिवारों के लिए राहत पैकेज की घोषणा करनी चाहिए, स्कूलों की 3 महीने की फ़ीस तथा बिजली का 3 महीने का बिल और किरायेदारों का 3 महीने का किराया माफ किया जाये।
इस दौरान वसीम राणा,इलियास अली,गुलशेर मलिक व अमजद अली आदि मौजूद रहे!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here