डेरी संचालक की दबंगई, सड़कों पर जलभराव… लोगों ने की डेरी को शिफ्ट करने की मांग

2

जिले मुज़फ्फरनगर के इलाके खालापार में दूध डेरी संचालक की दबंगई का मामला सामने आया है. खालापार स्थित पुलिस चौकी के आस-पास गंदगी फैली रही है, जिसकी वजह से माहौले की गलियों में जलभराव हो गया.आम लोगों को आने- जाने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा हैं. कूड़े डालने के लिए नगरपालिका की ओर से गाड़ी नहीं आ रही है, जिसके चलते लोग कूड़े को नालियों में डालने को मजबूर हो गए हैं.

गौरतलब है कि लोगों ने डेरी संचालक से कई मर्तबा डेरी को शिफ्ट करने की गुहार लगाई. पुलिस- प्रशासन की नाक के नीचे डेरी संचालक दबंगई कर रहा है.लोगों को धमकियां भी दें रहा हैं. बताया जा रहा है कि इलाके एक स्कूल में भी है. स्कूल जाने के लिए बच्चों को जलमग्न सड़क से होकर जाना पड़ रहा हैं. इसी के साथ ही गली की नालियों का पानी ओवर फ्लो हो गया है. ऐसे में चारों तरफ़ गंदगी फैल रही है. बीमारी फैलने का अंदेशा बना हुआ है.

वार्ड वासियों का कहना है कि खालापार पुलिस चौकी के निकट दूध की डेरी है. माहौले के लोगों ओर से कई बार जिला प्रशासन और नगरपालिका अध्यक्ष व वार्ड सभासद को मामले से अवगत कराया गया,लेकिन किसी न भी डेरी को शिफ्ट करने की ओर कदम नहीं उठाया. पीड़ित लोगों की मांग है कि डेरी को जल्द से जल्द शहर से बाहर शिफ्ट किया जाएं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here