सड़क बनवाने के लिए DM को लिखा पत्र, नहीं निकला हल..सड़क पर फंसे राहगीर

379

मुजफ्फरनगर। रूड़की रोड स्थित कृष्णा पैलेस के सामने सड़क जलमग्नन होने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि- कई सालों से हल्की सी बारिश के बाद सड़क पूरी तरह से जलमग्न हो जाती है, जिसके चलते आम लोगों को आने- जाने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. दो पहिया वाहन से लेकर चार पहिया तक पानी में डूबते नजर आ रहे हैं. लोगों को बड़ी जद्दोजहत करने बाद अपने वाहनों को तालाब बनी सड़क से निकालना पड़ता हैं. इसके बाद भी जिला- प्रशासन की ओर से पानी की समस्या को लेकर कोई निदान नहीं निकाला जा रहा है.

बता दें कि, हर साल कावड यात्रा इसी रोड से होकर गुजरती है. शिवभक्त अपने जान को जोखिम में डालकर रुड़की रोड से ही जाने को मजबूर होना पड़ता हैं. वहीं, प्रदेश की योगी सरकार सड़कों को गढ्ढा मु्क्त करने पर अपनी पीठ को थपाथपाती रहती है, लेकिन वास्तव में सड़क पर गढ्ढे होने के साथ ही पानी की निकासी तक नहीं हो पा रही है.स्थानीय लोगों ने बताया कि – कई वर्षों से खराब पड़े इस रास्ते के बारे में जिला अधिकारी शेल्वा कुमारी को मामले की जानकारी दी गई, लेकिन इसके बाद भी समस्या का हल नहीं निकाला गया. सड़क पर हालात जस के तस बने हुए है. लोगों का कहना है कि- अधिकारी किसी बड़े हादसे का इंतजार कर रहे हैं, आप इस रास्ते को देखकर खुद अंदाजा लगा सकते हैं,

आपको बता दें कि, इस खराब रास्ते की वजह से मरीज को लेकर जा रही एंबुलेंस भी फंस गई. लोगों की मदद से सड़क पर गड्ढों से बाहर निकाला गया है और ऐसे ही नज़ारे आए दिन यहां देखने को मिल रहे है. इस रास्ते से परेशान होकर स्थानीय लोगों ने जिला प्रशासन से जल्द सड़क को निर्माण करने की मांग की हैं.

रिपोर्ट- तनवीर मलिक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here