छोटी बच्ची ने लॉकडाउन में बोरियत दूर करने के लिए बनाई माँ व CM योगी आदित्यनाथ की पेंटिंग!

81

UP: एक और जहाँ देश और दुनिया के कोरोनावायरस covid-19 संक्रमण से जूझने के दौरान पूरी दुनिया में लॉकडाउन की स्तिथि बनी हुई है वही भारत मे भी लॉकडाउन 2.0 चालू है इस लॉक डाउन के चलते सभी लोग से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं तो वहीं मासूम बच्चों ने बोरियत को दूर करने व अपना समय बिताने का एक नायाब तरीका इख्तियार किया है। बच्चे अपने घरों में रहकर प्रतिभाएं या अलग-अलग तरह के काम करके लोगों को जागरूक कर रही है। वहीं एक खबर आई है उत्तर प्रदेश के मुज़फ्फरनगर से जहाँ मुज़फ्फरनगर के रामलीला टिल्ला निवासी प्रिंसी वर्मा ने अपनी मां रेखा वर्मा की पेंटिंग बनाकर लोगों को कोरोना के खिलाफ लड़ाई में जागरूक किया।

मां की पेंटिंग बनाकर दिखाती प्रिंसी

प्रिंसी का कहना है कि मां से प्यारी कोई चीज दुनिया में नहीं है। प्रिंसी ने यह भी बताया कि पूरे देश में बंदी लग जाने के बाद घर में बोरियत हो रही थी। ऐसे में पेंटिंग बनाने की बात मन में आई। इसलिए सबसे पहले मां का चित्र बनाया। साथ ही कहा कि लोगों को लॉकडाउन का पालन करना चाहिए। कोरोना से बचाव को लेकर सरकार के बनाए नियमों का पालन करना चाहिए। प्रिंसी ने लोगों को मास्क लगाने, शारीरिक दूरी रखने को लेकर कई तरह की पेंटिंग बनाकर जागरूक किया है।

UP CM योगी आदित्यनाथ की पेंटिंग BJP कार्यकर्ताओं को देते हुए प्रिंसी

प्रिंसी वर्मा पहले भी पेंटिंग बनाकर लोगों का मन मोह चुकी है। प्रिंसी ने बताया कि वह पहले भी भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र दास मोदी व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व अटल बिहारी वाजपेयी जैसी प्रसिद्ध लोगों की पेंटिंग बना चुकी है।

स्थानीय bjp विधायक कपिल देव को अटल बिहारी वाजपेयी की पेंटिंग भेंट करते हुए प्रिंसी
Bjp विधायक कपिल देव की पेंटिंग बनाकर उनको भेंट करते हुए प्रिंसी

मुज़फ्फरनगर से सलीम अहमद की रिपोर्ट!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here