मुज़फ्फरनगर में 3 और corona के मरीज मिले, मचा हड़कंप… मरीजों की तादाद 17 हो गई!

351

मुज़फ्फरनगर से कोरोनावायरस से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है. आज कोविड 19 की रिपोर्ट आने के बाद जिले में 3 नए कोरोना के मरीज पाए गए हैं, जिसमें से दो लोग कवाल गांव के रहने वाले बताएं जा रहे है जबकि तीसरा मरीज शेरनगर का रहने वाला है.

डीएम सेल्वा कुमारी ने अपने ट्विटर एकाउंट पर जानकारी शेयर करते हुए लिखा है कि- कल 3 केस आए है, जिसमें से 2 कवाल और 1 शेरनगर से मामला सामना आया हैं. इसी के साथ ही 2 और केस कैराना और शामली से आज सामने आए हैं. अभी तक जिले में कोरोना मरीजों की संख्या 18 पहुंच गई है. उन्होंने लोगों से घरों में और सुरक्षित रहने की अपील की हैं.

आनन- फानन में तीनों लोगों को मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज बेगराजपुर स्थित में भर्ती करा दिया है. जहाँ पर उनका इलाज किया जा रहा है. इतना ही नहीं इन 3 लोगों के संपर्क में आए लोगों का भी कोविड 19 का टेस्ट किया जाएगा. मुज़फ्फरनगर में पुलिस ने 5 जगहों को कोरोना हॉटस्पॉट चिन्हित कर लिया हैं. अब कवाल गांव और शेरपुर को सील कर दिया जाएगा.

आपको बता दें कि, 84 लोगों की कोविड 19 की सैम्पल की रिपोर्ट आई है. इसी के साथ 81 लोग कोरोना निगेटिव मिले है। इससे पहले 105 लोगों की रिपोर्ट कोरोना नेगेटिव आई थी. ये तीन नए कोरोना पॉजिटिव केस मिलने के बाद जिला- प्रशासन में हड़कंप मच गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here