संजीव बालियान के बिगड़े बोल, किसान संघठन ने DM को सौंपा ज्ञापन

35

मुज़फ्फरनगर के सांसद डॉ संजीव बालियान के खिलाफ विरोध का मामला सामने आया है. भारतीय किसान संघठन ने डीएम को संजीव बालियान के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम ज्ञापन सौंपा है. दिए ज्ञापन में कहा गया है कि सांसद डॉ संजीव बालियान ने कुछ दिनों पहले जाट बिरादरी के अलावा सभी को किसानों को रिया मजदूर बताया था, जिसके बाद लोगों के बीच जनप्रतिनिधि के बयान को लेकर गुस्सा फूट गया.

भारतीय किसान संघठन की अगुवाई में लोगों ने डीएम दफ़्तर पहुंचकर सांसद के खिलाफ जमकर नारे बाजी की. इसके साथ ही आपत्तिजनक बयान को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कड़ी कार्रवाई की मांग की. मांग की गई कि उन्हें जल्द से जल्द मन्त्रिमण्डल से बर्खास्त किया जाएं. इस तरह के बयान से सभी जाति के लोगों को ठेस पहुंची हैं. इस दौरान लोगों ने सांसद के विरोध में कचहरी परिसर में नारे भी लगाए और अपना विरोध दर्ज कराया.

आपको बता दें कि, डॉ संजीव बालियान मौजूदा मोदी कैबिनेट में राज्यमंत्री पशुपालन, डेयरी व मत्स्य पालन का विभाग की जिम्मेदारी सौंपी गई है. साल 2014 में भी लोकसभा चुनाव में भारी मतों से जीतकर संसद पहुंचे थें.पहले उन्होंने मोदी कैबिनेट में राज्यमंत्री कृषि मंत्री के रूप शपथ लीं थीं. 2019 लोकसभा चुनाव में राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी चौधरी अजित सिंह को लगभग 6हज़ार वोटों से हराकर दोबारा संसद पहुंचे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here