मुज़फ्फरनगर: DM और SSP एक साथ मिलकर कोरोना को हराने की जंग लड़ रहे हैं, देखिए ये है तैयारियां!

99

मुज़फ्फरनगर की डीएम (DM) सेल्वा कुमारी और एसएसपी अभिषेक यादव ने कोरोनावायरस से लड़ने और लोगों को बचाने की पूरी तैयारी कर रहे हैं. जिले में कोरोनावायरस संदिग्ध लोगों पर कड़ी नजर रखी जा रही हैं. लॉकडाउन के दौरान जिले में आए लोगों की ट्रेवल हिस्ट्री खंगालकर 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन किया जा रहा है. वहीं दूसरी ओर, DM सेल्वा कुमारी जिले मुज़फ्फरनगर में बने क्वारंटाइन सेंटर का लगातार जायज़ा ले रही है. क्वारंटाइन रखें गए लोगों की खाने- पीने व्यवस्था का देख रही हैं.


बताया जा रहा है कि मुज़फ्फरनगर मेडिकल कॉलेज में 200 बेड कोविड 19 के लिए आइसोलेशन तैयार किए गए है. हालांकि, अभी तक जिले में कोरोनावायरस की लगभग 600 रिपोर्ट हुई है, जिसमें से 300 लोगों रिपोर्ट आ गई है बाकी रिपोर्ट आनी बाकी है. जिले में अभी तक 14 लोगों की कोरोनावायरस के मरीजों की पुष्टि हुई हैं.


इसी के साथ ही एसएसपी (SSP)अभिषेक यादव ने शहर में बेवजह सड़कों पर घूम रहे लोगों पर कड़ी कार्रवाई की है. उन्होंने जिले में कई घरों की एफआईआर की कॉपी गाजा – बाजा के चस्पा कर दी है.एसएसपी अभिषेक यादव शहर के मुख्य चौराहों पर खुद मोर्चा संभाले हुए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here