मुज़फ्फरनगर: DM आवास के बराबर वाली गली में जलभराव, लोगों की बढ़ी मुसीबत

3

मुज़फ्फरनगर के अम्बा विहार इलाके में सीवर पाइप लाइन का कार्य जारी है. यह सड़क डीएम आवास के बराबर वाली गली में है, जहां पर निर्माण कार्य लगातार किया जा रहा है. आरसीसी की सड़क को खुदाई करने के बाद पाइप लाइन को बिछाया जा रहा है, जिसके जलते सड़क पर जलभराव हो गया. वार्ड वासियों को आने-जाने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा हैं इलाके में लोगों के बीच बिमारियों का फैलने का अंदेशा लगातार बना हुआ हैं.

अम्बा विहार के आसपास कई स्कूल और धार्मिक शिक्षण संस्थान भी हैं. आए दिन स्कूल के छात्र- छात्राओं को कीचड़ भरी सड़क से होकर गुजरना पड़ रहा है, जिसकी वजह से बच्चे गिरकर चोटिल हो रहे हैं.वहीं, दूसरी ओर वार्डवासियों ने कई मर्तबा नगरपालिका अध्यक्ष मंजू अग्रवाल से लेकर मिलकर जलभराव समस्या से अवगत कराया गया. इसी के साथ ही वार्ड सभासद को भी समस्या का निदान निकलने के लिए गुहार लगाई.

इस अलावा भी शहर बीजेपी विधायक कपिल देव अग्रवाल को भी अवगत कराया गया. अभी तक किसी भी जनप्रतिनिधी ने सड़क पर हो रहे, जलभराव को लेकर कोई कदम नहीं उठाया है. न ही कोई जल्द से जल्द समस्या को हल करने का आश्वासन दिया है. इतना ही नहीं रोज आना सड़क पर कीचड़ होने की वजह से दो पहिया वाहन अनिंयत्रित होकर गिर रहे है, कीचड़ की वजह से लोगों के हाथ और पांव टूट रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here