रविवार को शहर में रहेगा लॉकडाउन, ये नियम तोड़ने पर होगी कार्रवाई!

98

मुजफ्फरनगर। जिले में कल यानि रविवार को पूरी तरह से लॉकडाउन लागू रहेगा. कोरोना की चैन को तोड़ने के लिए ये लॉकडाउन लगाने का कदम उठाया जा रहा है. इस दौरान जिला- पुलिस- प्रशासन की ओर से चिकित्सा से संबन्धित छूट दी जाएगी. ऐसे में दो पहिया और चार पहिया वाहनों की आवाजाही पूरी तरह से बंद रहेगी, जबकि पत्रकारों और मैडिकल स्टाफ से जुड़े लोगों को ही छूट दी जाएगी. शहर के मुख्य चौराहा मीनीक्षी चौक, शिव चौक और महावीर चौक पर भारी पुलिसबल तैनात रहेगा, ताकि जो भी व्यक्ति लॉकडाउन का उल्लघंन करेगा. उस व्यक्ति के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा सकें.

डीएम सेल्वा कुमारी ने जारी किए गए आदेश में बताया गया है कि कल रविवार को सुबह 6 बजे से लेकर 8:30 बजे तक दूध, सब्जी, किरयाने की दुकान व मैडिकल स्टोर खुलेंगे और शाम 6 बजे से शाम 8 बजे तक केवल दूध की दुकानें खुलेंगी।

दरअसल, पिछले हफ्ते शहर कपिल देव अग्रवाल ने डीएम सेल्वा कुमारी जयाराजन को पत्र लिखकर कहा था कि जिले में लगातार कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. मैं विधायक होने के नाते आपसे निवेदन करता हूं कि हर रविवार को लॉकडाउन लगाया जाए, जिसके बाद डीएम सेल्वा कुमारी ने बीते रविवार को लॉकडाउन लागू किया था. हालांकि, अभी तक जिले में लगभग कोरोना पॉजिटिव 200 केस दर्ज किए जा चुके है. इसी के साथ ही मुजफ्फरनगर में कोरोना से पीड़ित 80 लोग ठीक हो गए और 10 लोगों की मौत हो चुकी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here