PM मोदी ने गठबंधन को बताया ‘शराब’, अखिलेश यादव और लालू यादव की पार्टी ने किया पलटवार, जाने आज की चुनावी चर्चा

268

जैसे जैसे चुनाव नजदीक आते जा रहे हैं रेडियो का दौर और नेताओं का भाषण जोर पकड़ता जा रहा है ऐसे ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मेरठ में एक रैली को संबोधित करते हुए गठबंधन पर जमकर निशाना साधा और इस दौरान उन्होंने कहा कि, ‘सपा का स, रालोद का रा और बसपा का ब मतलब सराब, ये शराब आपको बर्बाद कर देगी’. पीएम ने कहा कि यूपी में तो सब कुछ इतनी जल्दी-जल्दी हो रहा है कि पूछिए मत. दो लड़कों से बुआ-बबुआ तक पहुंचने में जो तेजी दिखाई गई है, वो गजब है।

वहीँ PM नरेंद्र मोदी के सपा-बसपा और रालोद गठबंधन की तुलना शराब से करने पर गठबंधन की ओर से कोई जवाबी कार्रवाई ना हो ऐसा भला कैसे हो सकता है आपको बता दें पीएम मोदी के इस शराब वाले बयान पर समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने पलटवार किया। और उन्होंने अपने ट्वीटर हैंडल से ट्वीट करते हुए ज़वाब में कहा, ”आज टेली-प्रॉम्प्टर ने पोल खोल दी और ‘सराब’ और ‘शराब’ का अंतर वह लोग नहीं जानते जो नफ़रत के नशे को बढ़ावा देते हैं। ‘सराब’ को मृगतृष्णा भी कहते हैं और यह वह धुंधला सा सपना है जो भाजपा 5 साल से दिखा रही है, लेकिन जो कभी हासिल नहीं होता और अब जब नया चुनाव आ गया तो वह नया ‘सराब’ दिखा रहे हैं

वहीँ दूसरी और, PM मोदी के ‘शराब’ वाले बयान पर लालू यादव की पार्टी राजद भी इसपर अपना निराला अंदाज दिखाते हुए चुटकी लेती हुई दिखाई दी और एक रिट्वीट में कहा कि, ”5 साल में ‘स’ और ‘श’ का अंतर नहीं सीखा. लो हम सिखाते हैं- शाह का श, राजनाथ का र और बुड़बक बीजेपी का ब. बन गया शराबबंदी में धड़ल्ले से बिकता गुजराती शराब”.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here