पुलिस और गौ-तसकरों के बीच चली गोलीबारी, 15 हजार इनामी बदमाश घायल

225

मुजफ्फरनगर। चरथावल थाना पुलिस की कुटेसरा-सैदपुरा मार्ग पर गौतस्करों से मुठभेड़ का मामला सामने आया है. जिसमें पुलिस की गोली से 15 हजार का इनामी वांछित गौतस्कर घायल हो गया। जबकि उसके दूसरे साथी को पुलिस ने काम्बिंग के दौरान धर- दबोच लिया। पुलिस ने घायल गोतस्कर को सीएचसी में भर्ती कराया।

दरअसल, चरथावल पुलिस को सूचना मिली की थानाक्षेत्र के ग्राम सैदपुरा से कुटेसरा जाने वाले रोड पर ईख के खेत में कुछ लोग गौकशी कर रहे है। सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष सूबे सिंह यादव ने एसआई राजकुमार,एसआई सुरेन्द्र राव,कांस्टेबल राहुल त्यागी आदि पुलिस टीम के साथ उक्त स्थान पर छापेमारी की। पुलिस को देखते ही गौतस्करों ने पुलिस टीम पर फायरिंग करते हुए भागने का प्रयास किया। पुलिस द्वारा की गई. जवाबी फायरिंग में एक गोतस्कर लगने से घायल हो गया।

इसके साथ ही जंगल के रास्ते फरार हो गया। पूछताछ में घायल गौतस्कर ने अपना नाम वाजिद पुत्र सुलेमान निवासी ग्राम निरधना थाना चरथावल बताया। घायल बदमाश को सीएचसी में उपचार के लिए भर्ती कराया गया। उधर पुलिस द्वारा घण्टो जंगल में की गयी काम्बिंग के दौरान फरार दूसरे साथी मुरसलीन उर्फ़ पम्पा पुत्र मुकीम निवासी ग्राम निरधना थाना चरथावल को भी गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अभियुक्तों पर गौकशी,गैंगस्टर,हत्या के प्रयास जैसी संगीन धाराओं में लगभग एक-एक दर्जन अभियोग पंजीकृत है। पुलिस ने मौके से 2 तमंचा,3 खोखा व 8 जिन्दा कारतूस 315 बोर,एक जिंदा गाय व गौकशी के उपकरण बरामद किए है।

रिपोर्ट-जयवीर सैनी चरथावल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here