ब्रेकिंग न्यूज़: पुरकाजी और शेरनगर को सील कर दिया गया, DM-SSP मौके पर पहुंचे

मुज़फ्फरनगर के पुरकाजी से बड़ी खबर सामने आ रही है. डीएम सेल्वा कुमारी और एसएसपी अभिषेक यादव ने मोके पर पुरकाजी पहुंचकर हालात का जायजा लेने के बाद शेरनगर को सील कर दिया है. इस मौके पर सिटी मजिस्ट्रेट अतुल कुमार, एसपी सिटी सतपाल अंकित और सीओ सदर सुबह से ही इलाके में तैनात हैं. पुलिस – प्रशासन लोगों से घर बाहर न निकलने की अपील कर रहे हैं.


बताया जा रहा है कि पुरकाजी कस्बे की मस्जिद में दो जमाती रुके हए थे. जिनमेें करोनाा के बुनियादी लक्षण मिले हैं. प्रशासन में हंडकम मच गया,जिस कारण कस्बे को तीन किलोमीटर की अवधि तक सील कर दिया गया है,पुलिस ने फ़िलहाल सुरक्षा की दृष्टि से बैंकों के बाहर लगने वाली महिलाओं की लाइन को हटा दिया गया है.


वही, CMO के निर्देश पर स्वास्थ्य विभाग भी एक्शन मुद्रा में दिखाई दे रहा है ,स्थानीय डाक्टर ने बताया कि एएनऍम और आसाओ की 55 टीम गठित की गई है और 12 सुपर वाइजर बनाये गए है जो घर घर जाकर सभी की जाँच करेंगे।
जानकारी मिली है कस्बे की मरकज(जुमा मस्जिद)में 21 मार्च को झारखण्ड से 17 जमाती आये थे जो दो दिन मरकज में रुकने के बाद 23 मार्च को खेड़ा दरवाजा की गनी मस्जिद में चले गए थे,जिनकी सुचना मिलने पर थाना पुलिस ने इनकी जाँच करवाकर मस्जिद में ताला लगवाकर क्वारटाइम कर दिया गया था और तीन अप्रेल को इन्हें मीरापुर भेजा गया था,जिनमे से दो को कोरोना होने की पुष्टि होते ही लोगो में दहसत बनी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here