योगी की पुलिस BJP नेता को नहीं कर रही अरेस्ट…! 1 साल से कर रहा है रेप…

57

23 साल की लड़की अचानक 24 अगस्त को लापता हो गयी थी. एक दिन बाद उसने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर बीजेपी नेता और यूनियन मिनिस्टर चिमयानन्द पर यौन शोषण के आरोप लगाए. वह वीडियो में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मदद की गुहार लगा रही हैं. परिवार वालों ने बताया कि ” लॉ छात्रा जो कि पिछले हफ्ते लापता हो गई थी. वे डर की वजह से छुप रही थीं.” 23 साल की लड़की लॉ कॉलेज में पढ़ती हैं. ये लॉ कॉलेज तीन बार सांसद रह चुकें चिमयानन्द चला रहे हैं. पीड़िय ने आरोप लगाए है कि वह पिछले एक साल से स्वामी लगातार रेप की घटना को अंजाम दे रहा है. 12 पेज की शिकायत पत्र लोधी रोड पुलिस में दर्ज कराई हैं. पीड़ित महिला ने ये भी बताया है कि उत्तर प्रदेश पुलिस में कोई आस्था नहीं हैं. परिवार वालों को शाहजहांपुर ज़िला प्रशासन की ओर से मदद नहीं मिल पा रही है.

सोमवार को मीडिया के सामने आने से पहले उसने बीजेपी नेता चिमयानन्द पर रेप औऱ शारीरिक शोषण करने के आरोप लगाए. पीड़िता ब्लैक नक़ाब लगाकर अपनी पहचान छुपा रही थी.उसके लापता होने के बाद पीड़ित के पिता ने आरोपी चिमयानन्द के खिलाफ एफईआर दर्ज कराई. वहीं दूसरी ओर चिमयानन्द ने ब्लैकमैल की करने की साज़िश बताई.
रेप पीड़िता ने बताया कि ” रविवार को एसआइटी ने 11 घंटे तक पीड़ित से पुछताछ की. पीड़ित ने उन्हें सब कुछ बताया. उसके बाद भी आरोपी चिमयानन्द की गिरफ्तारी नहीं हुई. शाहजहांपुर पुलिस आधिकारिक तौर पर रेप केस को रद्द कर दिया.
एसआइटी ने आज लड़की को मजिस्ट्रेट की निगरानी में उसके होस्टल लेकर गई है. जहां पर सबूतों को इकठ्ठा किया गया. स्वामी चिमयानन्द के वकील ने आरोप को बेबुनियाद बताया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here