मुजफ्फरनगर के लिए राहत भरी ख़बर, 100 रिपोर्ट आई नेगेटिव, शामली में एक और पॉजिटिव मिला!

80
फ़ाइल फोटो

उत्तर प्रदेश: मुज़फ्फरनगर में गुरूवार को कोरोनावायरस (covid-19) की 100 रिपोर्ट में सभी नेगेटिव प्राप्त होने से जिले के लोगों ने राहत भरी सांस ली है, वहीँ आपको बता दें अभी 400 रिपोर्ट और गयी हुई है जिनकी रिपोर्ट अभी आनी है। जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे ने ट्वीट कर यह खुसखबरी देते हुए बताया कि आज गुरूवार को 100 रिपोर्ट प्राप्त हुई है जो सभी नेगेटिव आई है। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि अभी जिले की 400 रिपोर्ट और शेष है जो जाँच के लिए गयी है और जिनकी प्रतीक्षा है। साथ ही उन्होंने सभी जनपदवासियों से घरों में ही रहने और सुरक्षित रहने की अपील भी की है।

यह भी पढ़ें: UP के मुज़फ्फरनगर में कोरोना के 7 नए संक्रमित मिलने से मचा हडकंप,

साथ ही आपको बता दें बीते मंगलवार को जिले में 7 कोरोना के नये पॉजिटिव मालमे आने से जिला प्रशासन पूर्ण रूप से अलर्ट हो गया है। मंगलवार को 7 नए मामले आने से जिले में कोरोना संक्रमित की संख्या बढ़कर 14 हो गयी थी।

दूसरी ओर मेरठ के लिए मीडिया में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार मेडिकल कॉलेज की लैब में गुरुवार को कुल 425 सैंपलों की जांच हुई थी। जिनमें से दो कोरोना covid-19 पॉजिटिव मिले, जिनमें एक मेरठ का , तो दूसरा शामली का शामिल है। बाकी 423 की रिपोर्ट निगेटिव आई है। शामली के CMO संजय भटनागर ने बताया कि, बृहस्पतिवार देर रात 50 लोगों के सैंपल की जांच रिपोर्ट आई है जिसमें एक सैंपल पॉजिटिव आया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here