बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा बोले-” 370 धारा हटी और राम मंदिर जल्द ही हकीकत होगा”

34

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा बोले-” 370 धारा हटी और राम मंदिर जल्द ही हकीकत होगा”

इन दिनों राम जन्मभूमि बाबरी मस्जिद विवाद केस की सुप्रीम कोर्ट में चल रही है. सुप्रीम कोर्ट के पांच सदस्यों की पीठ चीफ जस्टिस की अगुवाई में सुनवाई कर रही है. मुस्लिम पक्ष की ओर से राजीव धवन केस लड़ रहे हैं. जिसके चलते उन्हें पिछले दिनों केस लड़ने की वजह से धमकी मिल रही थी. वही दूसरी ओर भारतीय जनता पार्टी के नेता कई राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राम मंदिर का उठाने लगे हैं.

शनिवार को भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि “अयोध्या में राम मंदिर जल्द ही हकीकत होगा क्योंकि यह भगवा पार्टी के मुख्य एजेंडे में शामिल है. उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 के अधिकतर प्रावधानों के रद्द होने की तरह ही राम मंदिर का निर्माण भी जल्द ही एक हकीकत होगा. राम शरद कोठारी प्रतिभा सम्मान 2019 के प्रोग्राम को संबोधित करते हुए भाजपा नेता ने कहा, “विश्वास और धैर्य रखिये, राम मंदिर जल्द ही हकीकत होगा. 


उन्होंने कहा कि इससे पूर्व हम जब भी किसी कार्यक्रम में जाते थे तो हमसे पूछा जाता था कि कश्मीर से अनुच्छेद 370 कब हटेगा. लोगों को लगता था कि यह कभी हकीकत नहीं होगा. लेकिन अब आप देख सकते हैं कि यह रद्द हो चुका है. इसलिये आश्वस्त रहिये कि भाजपा के मुख्य एजेंडे में शामिल सभी विषय हकीकत में अंजाम तक पहुंचेंगे.” 

आपको बता दें कि राम कोठारी और शरद कोठारी साल 1990 के दशक में अयोध्या में राम जन्मभूमि स्थल पर कारसेवा करने के दौरान पुलिस गोलीबारी में मारे गए थे. जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाना, समान नागरिक संहिता और राममंदिर का निर्माण भाजपा के तीन महत्वपूर्ण एजेंडे समझे जाते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here