SP नेता शमशेर मलिक ने अपर जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन, पीड़ित परिवार के लिए 5 लाख रु की मांग

503

मुज़फ्फरनगर। जिले के बामनहेडी रेलवे ट्रेक पर बीते दिन 6 भैसों का रेलवे गाड़ी की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई. समाजवादी पार्टी के युवा सपा नेता शमशेर मलिक ने डीएम दफ्तर पर पहुंचकर अपर जिलाधिकारी से मुलाकात की. उन्होंने पीड़ित परिवार के लिए शासन की ओर से 5 लाख रू की मुआवजे की मांग की. शमशेर मलिक ने अपर जिलाधिकारी को दिए गए पत्र में बताया कि- शमशाद बेहद गरीब से तालुक रखते है और शमशाद पशुपालन करके ही अपने परिवार का पाल- पोषण कर रहा है. 6 भैंसों के मौत के बाद पीड़ित परिवार के सामने रोजी- रोटी का बड़ा संकट खड़ा हो गया है।

जिला प्रशासन को जल्द से जल्द 5 लाख रूपये का मुआवजा दिलाने की मांग की है,जिससे पीड़ित अपने परिवार का पालन- पोषण कर सके, वहीं दूसरी ओर एडीएम ने मामले को गंभीरता से लेते हुए पीड़ित परिवार को उचित मदद दिलाए जाने का आश्वासन दिया है।

सपा नेता शमशेर मलिक ने बताया है कि- दरअसल, दो दिन पहले मदीन कॉलीन निवासी शमशाद का बेटा बामनहेडी के पास अपनी 6 भैंसों को चराने के लिए गया था. तभी अचनाक कुछ अनजान लोग भैंसों को चुराने की नियत रेलवे ट्रेक को क्रास करा रहे थे. इतने में ट्रेक पर रेलगाड़ी आ गई देखते ही देखते भैंसों की रेल की चपेट में से मौत हो गई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here