सपाईयों ने सड़क भरे पानी पर लगाए पौधे,दर्ज कराया विरोध

156

मुजफ्फरनगर। रूड़की रोड पर कृष्णा पैलेस के बाहर बारिश होने के बाद सड़क पूरी तरह से जलमग्न हो गई है, जिसके बाद सपाईयों ने रोड पर जाम लगातर पौधे लगाकर विरोध दर्ज कराया. बताया जा रहा है कि- कई सालों से ये सड़क जर्जर हो चुकी है. इतनी ही नहीं स्थानीय लोगों ने डीएम शेल्वा कुमारी को पत्र लिखकर सड़क बनवाने की गुहार लगाई, लेकिन जिला-प्रशासन की ओर समस्या का कोई हल नहीं निकाला गया. समाजवादी पार्टी के नेता शमशेर मलिक ने एक- साथ मिलकर समस्या का समाधान निकाले की बात कही. साथ ही उन्होंने सीएम योगी की ओर चल रहे पौधारोपण कार्यक्रम के तहत जलमग्न हुई सड़क पर पौधे लगाकर विरोध जताया.

इस दौरान युवा सपा नेता शमशेर मलिक ने बताया कि- भाजपा सरकार बनते ही पूरे प्रदेश की सड़कों को गड्ढा मुक्त करने का सरकार ने वादा किया था, लेकिन तीन साल बीतने के बाद भी जनपद मुज़फ़्फ़रनगर की सड़के गड्ढा मुक्त नहीं हुई है. जीटी रोड देश की सबसे बड़ी सड़क है उसके बावजूद भी सड़क में गड्ढे हैं या गड्ढों में सड़क है पता नहीं लग पा रहा है।

कई महीनों से ये सड़क ख़राब हालत बनी हुई है, जबकि जिले में आला अधिकारी व नेतागण यहाँ से आए दिन गुजरते हैं। इसके बावजूद कोई भी ये सड़क ठीक कराने के लिए ठोस कदम नहीं उठाया जा रहा है. सड़क पर पानी भरने की वजह से आए दिन लोग फिसल कर चोटिल हो रहे हैं. हमने विरोध दर्ज करने के बाद जिला -प्रशासन से मांग की है कि जल्द से जल्द सड़क का निर्माण कराया जाएं.किया। इस मौके पर सनव्वर खान,मनोज कुमार ,वसीम राणा,मौ०सुलेमान,जुनैद खान व सैकड़ों स्थानीय निवासी मौजूद रहें.

रिपोर्ट-तनवीर मलिक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here