Jamia यूनिवर्सिटी के बाहर युवक ने चलाई गोली, एक घायल

दिल्ली। जमिया यूनिवर्सिटी के बाहर एक युवक ने चलाई गोली. पुलिस और मीडियाकर्मियों के सामने बेख़ौफ़ चलाई गोली. इसमें एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसको आनन -फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया. बताया जा रहा है कि पुलिस- प्रशासन की मौजूदगी में गोली चलाई.

दिल्ली के जामिया इलाके में फायरिंग का मामल सामने आया है. युवक सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों और मीडियाकर्मियों के सामने हथियार लहराता रहा. जैसे ही पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए आगे की ओर बढ़ी. तभी अचानक आरोपी
गोपाल ने प्रदर्शनकारियों पर गोली चला दी. जिसके बाद प्रदर्शनकारियों के बीच भगदड़ मच गई. पुलिस की मौजूदगी में गोपल नामक युवक ने गोली चलाई. जिसमें एक छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया.


जिसको आनन- फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं, दूसरी ओर पुलिस ने आरोपी गोपाल को हिरासत में लेकर पुछताछ शुरू कर दी हैं. हमलावर गोपाल का फेसबुक पर रामभक्त गोपाल के नाम से है. उसने जामिया में चल रहे सीसीए के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान फेसबुक लाइव किया।
आरोपी गोपाल ने फेसबुक पर कई पोस्ट करते हुए लिखा कि” शाहीनबाग का खेल खत्म, यहां मुझे हिंदू मीडिया नहीं दिखाई दी, चंदन भाई ये बदला आपके लिए हैं.


आपकों बता दें कि, साल 2016 में उत्तर प्रदेश के कासगंज में तिरंगा यात्रा के दौरान चंदन की हत्या हो गई थी. हालांकि, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया हैं.
दिल्ली पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here